Header Ads

नवोदय विद्यालय में प्रवेश के लिए खुला पोर्टल,देखें आवेदन करने का तरीका



शामली। जवाहर नवोदय विद्यालय में शैक्षिक सत्र 2025-26 में कक्षा छह में प्रवेश के लिए दाखिले के लिए पोर्टल खुल गया है। अभ्यर्थी 16 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आवेदन केवल ऑनलाइन ही किया जाएगा। दाखिले के लिए 18 जनवरी को लिखित प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।


कक्षा छह में प्रवेश के लिए छात्र-छात्राओं के अभिभावक और माता-पिता एनवीएस की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भर सकते है। आवेदन करने वाले छात्र-छात्रा का जन्म एक मई 2013 से 31 जुलाई 2015 के बीच होना चाहिए। बच्चे 2023-24 में कक्षा पांच की वार्षिक परीक्षा
दे रहे हैं, वे जवाहर नवोदय विद्यालय कक्षा छह में प्रवेश के लिए आवेदन कर सकेंगे। आवेदन करने वाले छात्र-छात्राएं शामली जनपद के मूल निवासी होना जरूरी है। कोई भी छात्र-छात्रा दूसरी बार चयन परीक्षा में बैठने का पात्र नहीं होगा।




आवेदन करने का तरीका

नवोदय विद्यालय समिति की वेबसाइट navodaya.gov.in पर जाकर होम पेज पर सबसे ऊपर जवाहर नवोदय विद्यालय सेलेक्शन टेस्ट 2025 एप्लिकेशन फॉर्म लिंक क्लिक करना होगा। एनवीएस एडमिशन का पेज खुलेगा। इस पर डिटेल भरकर रजिस्टर करना होगा।


जवाहर नवोदय विद्यालय में छठी कक्षा में दाखिले के लिए पोर्टल खुल गया है। इच्छुक छात्र-छात्रा ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। - किरण प्रकाश, प्रधानाचार्य

कोई टिप्पणी नहीं