Header Ads

शिक्षक पर हमले के विरोध में किया प्रदर्शन


संतकबीरनगर। माध्यमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर श्री सीताराम इंटर काॅलेज सिरसी के शिक्षक राम कुमार सिंह के ऊपर हुए हमले के विरोध में जनपद के माध्यमिक शिक्षकों ने अपने-अपने विद्यालय में बैठक करके विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदेश मंत्री संजय द्विवेदी ने कहा कि शिक्षकों का अपमान किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। धनघटा पुलिस मामले लीपापोती कर रही है, जिस पर संगठन की नजर है। जरूरत पड़ने पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया जाएगा। शिक्षकों की सुरक्षा से कोई भी समझौता नहीं करेंगे।



धनघटा क्षेत्र के श्री सीताराम इंटर कालेज सिरसी, द्वाबा विकास इंटर कॉलेज, उमरिया मुखलिसपुर, सिकटहा, देवकली में शिक्षकों ने विरोध प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष महेश राम ने कहा कि सिरसी की घटना को नजर अंदाज किया गया तो मनबढ़ युवकों द्वारा किसी भी बढ़ी घटना को अंजाम दिया जा सकता है। पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है, जिससे शिक्षकों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।


वहीं खलीलाबाद क्षेत्र के मौलाना आजाद इंटर काॅलेज, उद्योगिक पाल इंटर कालेज हरिहरपुर, मगहर, तुम्पार, गांडसरपार, सीकरी, भदाह में जिला मंत्री गिरिजानंद यादव के नेतृत्व में शिक्षकों ने विरोध प्रदर्शन किया। इसके अलावा सेमरियावां क्षेत्र में इस्तियाक अंसारी के नेतृत्व में दुधारा, कुशुरु खूर्द, पंचपेड़वा, पंचपोखरी, मुड़ाडीहा बेग में शिक्षकों ने प्रदर्शन किया। मेंहदावल क्षेत्र के जगतगुरु इंटर कालेज, बोर व्यास, करहना, बखिरा, बेलहर, निघुरी, सिंहटीकर, धर्मसिंहवा, मेहदूपार में भी शिक्षकों ने पुलिस प्रशासन के विरोध में प्रदर्शन किया।

इस दौरान मोहीबुल्लाह खान, अवधराज, राकेश सिंह, महेश्वर सिंह, राजीव कुमार, विंध्याचल सिंह, अनिरूद्ध कुमार, मनी राम, अनिल कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं