Header Ads

शिक्षामित्रों का भी आंदोलन का एलान, लखनऊ में डालेंगे डेरा



उप्र. प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने रविवार को दारुलशफा स्थित कार्यालय में बैठक कर बनाई रणनीति। संगठन

लखनऊ। परिषदीय स्कूलों के शिक्षकों के चल रहे विरोध के बीच अब शिक्षामित्र भी आंदोलन की राह पर हैं। शिक्षामित्रों ने समान कार्य का समान वेतन देने की मांग के लिए लखनऊ में डेरा डालने का एलान किया है। इस बार अनिश्चितकालीन आंदोलन की घोषणा की गई है। उप्र. प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की रविवार को दारुलशफा स्थित कार्यालय में हुई बैठक में रणनीति को अंतिम रूप दिया गया।


संगठन के प्रदेश अध्यक्ष शिवकुमार शुक्ला ने बताया कि 25 जुलाई को जिला मुख्यालयों पर दोपहर दो बजे से एकत्रित होकर मृतक शिक्षामित्रों को श्रद्धांजलि देंगे और मांग को लेकर सीएम को ज्ञापन भेजेंगे। इसके बाद भी समस्याओं का समाधान न हुआ तो 5 सितंबर को पूरे प्रदेश के शिक्षामित्र लखनऊ में एकत्र होकर अनिश्चितकालीन आंदोलन शुरू करेंगे।

प्रदेश महामंत्री सुशील कुमार ने कहा कि सरकार शिक्षामित्रों के साथ विश्वासघात कर रही है। कोषाध्यक्ष रमेश मिश्रा ने कहा कि सरकार के रवैये से शिक्षामित्रों में रोष है। बैठक में प्रवक्ता शिव श्याम मिश्रा, विनोद वर्मा, अरविंद वर्मा, वसीम अहमद, अखिलेश पांडेय, सुचित मलिक, अजय सिंह, इंद्रजीत सिंह, रामप्रताप, अशोक श्रीवास्तव, रत्नाकर सिंह, एसके मिश्रा, पंकज सिंह आदि शामिल हुए। ब्यूरो

कोई टिप्पणी नहीं