Header Ads

डिजिटल अटेंडेंस के विरोध में संयुक्त मोर्चा का प्रदर्शन आज, जिला मुख्यालयों पर स्कूल समय के बाद जुटेंगे शिक्षक, भेजेंगे ज्ञापन ज्ञापन


लखनऊ। परिषदीय विद्यालयों में

डिजिटल अटेंडेंस का विरोध कर रहे शिक्षक सोमवार को फिर प्रदर्शन करेंगे। स्कूल समय के बाद दोपहर तीन बजे शिक्षक जिला मुख्यालय पर एकत्र होकर शिक्षक सीएम को ज्ञापन भेजेंगे। शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के बैनर तले सभी जिला मुख्यालयों पर यह धरना-प्रदर्शन होगा। शिक्षकों ने सोमवार से परिवार सर्वेक्षण का काम न करने का भी एलान किया है।

मोर्चा के प्रांतीय संयोजकों संतोष तिवारी, योगेश त्यागी, अनिल यादव, सुशील पांडेय, सुलोचना मौर्या, विजय बंधु, दिलीप चौहान ने बताया कि मांगों को लेकर 15 जुलाई को हर जिले में डीएम कार्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा जाएगा। उप्र. बीटीसी शिक्षक र घ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल यादव ने कहा 15 जुलाई के बाद भी मांगें पूरी न हुई तो संयुक्त मोर्चा 29 जुलाई को लखनऊ में महानिदेशक कार्यालय में धरना-प्रदर्शन करेगा। यूटा के मीडिया प्रभारी सतेंद्र पाल सिंह ने कहा कि शिक्षकों ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एकजुटता दिखाई है। शासन शिक्षकों की 15 सीएल, 30 ईएल, कैशलेश चिकित्सा विना प्रीमियम की मांग को पूरा करे उसके बाद ही डिजिटल अटेंडेंस लागू करने को सोचे।

कोई टिप्पणी नहीं