Header Ads

बस से भिड़ी वैन, चालक और छह शिक्षिकाएं घायल


अचलगंज (उन्नाव)। उन्नाव-लाललगंज हाईवे पर ओवरटेक करते समय वैन रोडवेज वैन से टकरा गई। हादसे में वैन चालक और छह शिक्षिकाएं घायल हो गईं। आसपास के लोगों ने सभी को एंबुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद परिजन कानपुर लेकर चले गए।
बीघापुर ब्लाॅक क्षेत्र में प्राथमिक व उच्च प्राथमिक स्कूलों में तैनात शिक्षिकाओं में कानपुर साकेत नगर की साक्षी जडेजा (36), रजनी गुप्ता (38), यशोदा नगर की शिखा (40), नेहा (37), जाजमऊ की मोनिका (39) और राजेश सिंह राठौर (40) स्कूल से छुट्टी के बाद वैन से घर जा रहे थे। वैन कानपुर यशोदा नगर निवासी छुन्ना पाल चल रहे थे। शाम करीब चार बजे उन्नाव-लालगंज हाईवे पर पचोड्डा गांव के पास चालक ने रोडवेज बस को ओवरटेक करने का प्रयास किया, तभी बस से वैन टकरा गई।


इसी दौरान उधर से गुजर रहे भाजपा के मंडल अध्यक्ष अजय बाजपेयी ने सभी को एंबुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र भेजा। सूचना पर परिजन पहुंचे और प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे वाहनों से कानपुर लेकर चले गए। शिक्षिका रजनी गुप्ता के हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। अन्य को मामूली चोटें आई हैं। शिक्षिकाएं मगड़ायर, बीघापुरकला, राजेपुर गढेवा,अमरपुर गांव के स्कूलों में तैनात हैं। थानाध्यक्ष संजीव कुशवाहा ने बताया कि एक शिक्षिका को छोड़ अन्य को मामूली चोटें आई हैं। परिजन कानपुर लेकर चले गए।

कोई टिप्पणी नहीं