Header Ads

गायब शिक्षिका दुल्हन बनकर लौटी

 मेरठ। टीपी नगर थाना क्षेत्र से रहस्यमय तरीके से गायब हुई एक शिक्षिका दुल्हन बनकर वापस पहुंची। उसने बताया कि छह महीने पहले ही उसने अपने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज कर रखी है। अब उसने मंदिर में हिंदू रिति रिवाज के साथ भी शादी कर ली है। अब वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। पुलिस ने शिक्षिका को उसके पति के साथ भेज दिया। टीपी नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक शिक्षिका दो दिन पहले अपने घर से रहस्यमय तरीके से गायब हो गई।




 परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। उसका कोई पता नहीं चला। टीपी नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई। बुधवार को शिक्षिका अपने पति के साथ दुल्हन बनकर थाने में पहुंची। उसने टीपी नगर पुलिस से मुलाकात करते हुए बताया कि वह बालिग है। उसने अपने पति के साथ कोर्ट मैरिज कर रखी है। अब उसने मंदिर में भी शादी कर ली है। अब वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। पुलिस ने कोर्ट मैरिज का सार्टिफिकेट देखा। शिक्षिका के परिजनों को सूचना दी।



 पुलिस ने शिक्षिका को उसके पति के साथ भेज दिया। टीपी नगर थाने के इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार का कहना है कि शिक्षिका बालिग है। उसने अपनी मर्जी से पड़ोस में रहने वाले युवक से कोर्ट मैरिज कर रखी है। उसे उसके पति के साथ भेज दिया गया।


कोई टिप्पणी नहीं