Header Ads

शिक्षिका संग खींची फोटो, फिर किया ब्लैकमेल


बांदा, । शरारती ने फेसबुक पर चैटकर शिक्षिका से दोस्ती की। उसे लखनऊ और बनारस घुमाने ले गया। खींची फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर रंगदारी ली। जब पीड़िता ने रंगदारी देना बंद कर दिया तो उसे बदनाम करने को सारी फोटो और निजी चैट फेसबुक पर अपलोड कर दिए। पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ अतर्रा थाना में मामला दर्ज हुआ है।


जनपद प्रयागराज में नैनी स्थित गंगापुरम निवासी युवती अतर्रा के एक इंटर कॉलेज में सहायक अध्यापिका है। सहायक अध्यापिका के मुताबिक, फेसबुक पर चैटिंग के दौरान गिरवां थानाक्षेत्र के बड़ोखरबुजुर्ग निवासी राम त्रिपाठी से वर्ष 2022 में परिचय हुआ। फेसबुक पर आपस में जान पहचान बढ़ने पर चैटिंग भी करने लगे। 12 मई 2023 को लखनऊ और 11 जून को बनारस घूमने गई। इस दौरान राम त्रिपाठी ने छेड़छाड़ की तो विरोध करते हुए दूरी बना ली। जुलाई 2023 में राम त्रिपाठी लखनऊ और बनारस घूमने के दौरान
साथ में खींची फोटो दिखाकर बदनाम करने लगा। फेसबुक पर अपलोड करने की धमकी देते हुए 48,000 रुपये लिए। दोबारा एक लाख की मांग की तो पीड़िता ने मना कर दिया। आरोपित ने इस साल सात मई को फोटो और जून को सारी निजी चैट और 32 फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी। पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ अतर्रा थाना में पुलिस न रिपोर्ट दर्ज की।

कोई टिप्पणी नहीं