Header Ads

बच्चों की पिटाई पर भड़के, किया प्रदर्शन: छात्रों का आरोप अश्लील हरकत करते देखने पर शिक्षक ने की उनकी पिटाई


मिश्रिख (सीतापुर)। प्राथमिक विद्यालय सहादतनगर के बच्चों ने अभिभावकों के साथ शनिवार को तहसील परिसर में प्रदर्शन किया। उन्होंने एक शिक्षक पर बच्चों संग मारपीट करने का आरोप लगाया। वहीं, प्रदर्शन के दौरान अभिभावकों ने नारेबाजी भी की। पुलिस ने मामले की जांच की।

प्राथमिक विद्यालय सहादतनगर के बच्चों व अभिभावकों ने आरोप लगाया कि शिक्षक बच्चों को मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। शनिवार को कई बच्चों को शिक्षकों ने जमकर पीटा। इससे कई बच्चों को चोटें आईं हैं। अभिभावकों ने बताया कि शिक्षक हर समय मोबाइल चलाते रहते हैं। स्कूल में पढ़ाई पर बिल्कुल ध्यान नहीं देते हैं।

इस घटना की जानकारी जब अभिभावकों को हुई तो वह एक ट्राली में स्कूल के बच्चों को बैठाकर तहसील पहुंच गए। उस समय तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस चल रहा था। अफसरों से मामले की शिकायत की। इसके बाद शिक्षक के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी। इंस्पेक्टर शैलेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मौके पर सब इंस्पेक्टर को भेजकर जांच करवाई जा रही है।


अश्लील हरकत करते देखने पर हुई पिटाई

छात्र सरवन, दीपांशु, नीर व अभिभावक लालता मौर्य ने शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इन्होंने बताया कि शनिवार को कुछ छात्र शौच करने जा रहे थे। तभी शिक्षक एक महिला के साथ अश्लील हरकतें कर रहे थे। यह बच्चों ने देख लिया। इससे गुस्साए शिक्षक ने छात्रों की बुरी तरह पिटाई कर दी। घटना न बताने को धमकी भी थी। जिसके बाद बच्चों ने अपने अपने अभिभावकों को घटना की जानकारी दी। इस दौरान लालता प्रसाद मौर्या, विनोद, ओमकार, उमाशंकर, रामखेलावन, विनोद, मोहित, महेंद्र व सुभाष आदि लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं