Header Ads

स्टेडियम में प्राइमरी से इंटर तक विद्यार्थी दिखाएंगे प्रतिभा



प्रतापगढ़। स्पोर्ट्स स्टेडियम में मंगलवार से जिलेभर के प्राइमरी, जूनियर और इंटरमीडिएट के विद्यार्थी अपनी प्रतिभा का दमखम दिखाएंगे। स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के तत्वावधान में खेलो इंडिया राइजिंग टैलेंट आइडेंटिटीफिकेशन प्रोग्राम 20 से 24 अगस्त तक आयोजित होगा। इसमें एथलेटिक्स, खो-खो, फुटबॉल व कबड्डी खेल में विद्यार्थी प्रतिभाग करेंगे।

टैलेंट सर्च कार्यक्रम में नौ से 18 वर्ष तक के छात्र-छात्राएं शामिल होंगे। कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले विद्यार्थियों को पंजीयन कराना अनिवार्य है। पंजीयन के लिए मोबाइल नंबर, मेल आईडी व

आधार नंबर को अनिवार्य किया गया है। प्रतिभाग करने वाले विद्यार्थी स्टेडियम में पंजीयन करा सकेंगे।

चार खेलों में चयनित विद्यार्थियों मिलेगा मौकाः टैलेंट सर्च कार्यक्रम में एथलेटिक्स, फुटबॉल, खो-खो और कबड्डी में प्रतिभाग करेंगे। मेधावी विद्यार्थियों को चयनित कर उन्हें आगे की प्रतियोगिता के लिए मूलभूत सुविधाएं सरकार द्वारा मुहैया कराई जाएंगी। ताकि भविष्य में जिले से विभिन्न खेलों में मेधावी खिलाड़ी तैयार हो सकें।


क्रीड़ा अधिकारी पूनमलता राज ने बताया कि पांच दिवसीय टैलेंट सर्च कार्यक्रम जिले के विद्यार्थियों के लिए महत्वपूर्ण मंच है। विभिन्न खेलों में चयनित विद्यार्थियों को निखारा जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं