Header Ads

प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में आज भी बूंदाबांदी के आसार



लखनऊ। प्रदेश के ज्यादातर
हिस्सों में अगले कुछ दिन बूंदाबांदी का सिलसिला जारी रहेगा। मौसम विभाग की ओर से बुधवार को बुंदेलखंड के कई इलाकों समेत बांदा, चित्रकूट, आगरा, मथुरा आदि में हल्की से भारी बारिश की संभावना जताई गई है। पिछले कुछ दिनों से हो रही लगातार बारिश से प्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हैं। मौसम वैज्ञानिक मो. दानिश के मुताबिक बुंदेलखंड व पश्चिमी यूपी के कुछ इलाकों के साथ ही प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में हल्के से मध्यम बारिश के संकेत हैं। मंगलवार को शाहजहांपुर में 19.2 मिमी, झांसी में 47.4 मिमी, वाराणसी में 6 मिमी, सुल्तानपुर में




4.6 मिमी, हरदोई में 4 मिमी और आगरा में 3.4 मिमी बारिश दर्ज हुई। अधिकतम तापमान की बात करें तो मंगलवार को प्रदेश में वाराणसी में सबसे अधिक 36.6 डिग्री सेल्सियस तापमान रहा। वहीं बस्ती में 36 डिग्री और प्रयाग में 35.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। न्यूनतम तापमान की बात करें तो गाजीपुर में सबसे कम 23.5 डिग्री सेल्सियस तो कानपुर में 24 डिग्री और चुर्क में 24.4 डिग्री सेल्सियस तापमान रहा।


यहां भारी बारिश की चेतावनी बांदा, चित्रकूट, आगरा, मथुरा, महोबा, झांसी, ललितपुर व आसपास के इलाकों में भारी बारिश की संभावना जताई है।

कोई टिप्पणी नहीं