Header Ads

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में खाना मांगने पर वार्डन ने छात्राओं को पीटा


गोरखपुर। कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय खजनी में खाना मांगने पर एक छात्रा की डंडे से निर्मम पिटाई करते वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रही महिला को विद्यालय का वार्डन बताया जा रहा है। वीडियो में विद्यालय की कुछ और छात्राएं भी मीनू के अनुसार खाना मांगने पर पिटाई की बात कह रही हैं।

शनिवार को यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। इसमें छात्रा पर बेरहमी से वार्डन अर्चना पांडेय डंडा बरसाते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद खजनी पुलिस विद्यालय पहुंची और पूछताछ की। इसके बाद बीएसए ने भी एक टीम गठित कर जांच के लिए मौके पर भेजी है।

जानकारी के अनुसार, खजनी के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में कक्षा छह
से आठ की लगभग 100 छात्राएं पढ़ती हैं। इस आवासीय विद्यालय में कमजोर वर्ग की छात्राओं का ही नामांकन होता है। शनिवार को इस विद्यालय का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में वार्डन एक छात्रा की डंडे से पिटाई कर रही हैं। इस घटना का किसी दूसरी छात्रा ने वीडिया बनाया है। इसके बाद एक-एक करके रोते हुए कुछ और छात्राएं भी अपनी- अपनी चोट दिखा रही हैं।


इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर तीखी प्रतिक्रियाएं देने लगे। इसे देख गोरखपुर पुलिस की मीडिया सेल ने तत्काल खजनी पुलिस को स्कूल भेजा। पुलिस टीम स्कूल में जाकर छात्राओं से मिली।

कोई टिप्पणी नहीं