Header Ads

यूपी में खटाखट दे रहे नौकरी: योगी

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान अप्रैल-मई में आपने खटाखट स्कीम के बारे में सुना होगा। उनके कारनामे वही हैं लेकिन हुलिया बदल कर फिर से बहकाने के लिए आ गए हैं। खटाखट स्कीम वालों का देश में अता-पता नहीं है। खटाखट वाले लोग चुनाव खत्म होते ही फिर से पिकनिक मनाने के लिए निकल गए हैं जबकि यूपी में युवाओं को खटाखट नौकरी मिल रही है।



मुख्यमंत्री ने कहा, जब चुनाव का मौसम आएगा तो खटाखट वाले लोग समाज को विभाजित करने और अराजकता फैलाने के लिए फिर आ जाएंगे। मुख्यमंत्री ने ये बातें मंगलवार को लोकभवन सभागार में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के तहत चुने गए 1036 अभ्यर्थियों के नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहीं।


मुख्यमंत्री ने कहा कि अब बिना किसी सिफारिश और लेन-देन के उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी मिलना संभव है। विगत साढ़े सात वर्ष से हमारी सरकार आरक्षण के नियमों का पालन करते हुए युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित कर रही है। चुनाव के दौरान विपक्षियों ने लोगों से एक-एक लाख रुपये के बॉन्ड भरवाए थे और हर महीने 8500 रुपये भेजने का वादा किया गया था, लेकिन अब वे दिखाई नहीं दे रहे। वे तभी आएंगे समाज को विभाजित करने के लिए, अराजकता फैलाने के लिए और कभी धोखे से लाटरी लग गई तो फिर प्रदेश को नोचने के लिए। इनका कोई अता-पता नहीं है।


मुख्यमंत्री ने कहा, अभी जब मैं नियुक्ति पत्र का वितरण कर रहा था तो एक बालिका ने कहा कि ये है खटाखट, जो नियुक्ति पत्र प्राप्त हो रहे हैं, वो नहीं जो एक लाख का बांड भरवा रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं