Header Ads

पत्नी की मौत के गम में डूबे शिक्षक ने की आत्महत्या


झांसी : पत्नी की मौत के गम में डूबे शिक्षक ने की आत्महत्या

ललितपुर। पत्नी की मौत के गम में डूबे शिक्षक पति ने रस्सी के फंदे पर लटककर जान दे दी। उसका शव कमरे में लटकता मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक ब्लॉक बार अंतर्गत सूरीकलां गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक ि के पद पर तैनात था।

शहर के मोहल्ला गांधीनगर निवासी कमलेश (42) पुत्र हरनारायण बृहस्पतिवार की सुबह अपने कमरे के अंदर छत के कुंदे से रस्सी के फंदे पर लटकता मिला। भाई भोगीराम ने बताया कि उसका भाई कमलेश ब्लॉक बार के सूरीकलां गांव के प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक पद पर तैनात था। कमलेश की पत्नी हेमलता ने करीब तीन साल पहले आत्महत्या कर ली थी। पत्नी की मौत के बाद कमलेश गम में डूबा रहता था। बुधवार रात को कमलेश खाना खाकर कमरे में सोने चला गया। बृहस्पतिवार सुबह छोटे भाई दीपक ने कमरे के बाहर जाकर आवाज दी। लेकिन अंदर से कोई उत्तर नहीं मिला। खिड़की से झांककर देखा तो अंदर कुंदे से रस्सी के फंदे पर शव लटक रहा था।



सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर कमलेश फंदे पर लटका मिला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने पत्नी की मौत के गम में आत्महत्या करने की बात कही है। मृतक चार भाईयों में तीसरे नंबर का था और उसका एक पुत्र है। सीओ सदर अभय नारायण राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आत्महत्या के कारणों की जांच कराई जा रही है। संवाद



कोई टिप्पणी नहीं