Header Ads

निरीक्षण के दौरान शिक्षिका की बिगड़ी हालत


सरीला। क्षेत्र के जलालपुर गांव में कन्या प्राथमिक विद्यालय में जिला समन्वयक के दुर्व्यवहार से महिला शिक्षिका की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें पीएचसी जलापलपुर ले जाया गया। सूचना के बाद पहुंचे अध्यापकों ने हंगामा किया है। शिक्षक जिला समन्वयक के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग पर अड़े रहे ।





जलालपुर गांव में स्थित कन्या प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य अरविंद कुमार ने बताया कि शनिवार 11.30 बजे के करीब जिला समन्वयक हरीश कुमार निरीक्षण करने के लिए विद्यालय पहुंचे। आरोप है कि वह सहायक अध्यापिका पल्लवी पुरवार से शैक्षणिक डायरी में कमी बताकर डांट फटकार लगाने लगे। इस घबराकर वह गश खाकर गिर गईं ।


शिक्षिका को अस्पताल पहुंचाए बिना ही हरीश कुमार मौके से चले गए। शिक्षक पीएचसी जलालपुर ले गए जहां उनकी हालत में सुधार है। इसके बाद बीईओ आशीष चौहान मौके पर पहुंचे और जिला समन्वयक अधिकारी हरीश कुमार को बुलवाया गया। उन्होंने सभी शिक्षकों के सामने महिला शिक्षिका के पति से माफी मांगी।


वहीं महिला के पति उनकी माफी से संतुष्ट नहीं दिखे। आशीष चौहान ने बताया की मामले में बीएसए ने जिला समन्वयक हरीश कुमार को कारण बताओ नोटिस जारी कर कहा है कि ये आचरण के विरुद्ध है क्यों न आपकी संविदा समाप्त की जाए। 

कोई टिप्पणी नहीं