Header Ads

शिक्षकों के समय से स्कूल न जाने का मुद्दा उछाला

 बहेड़ी। एसडीएम रत्निका श्रीवास्तव की अगुवाई में शनिवार को आयोजित समाधान दिवस में विकास विभाग, राजस्व, बिजली, पुलिस, चकबंदी व नगरपालिका से जुड़ीं कुल 66 शिकायतें दर्ज कराई गईं। इनमें राजस्व विभाग से संबंधित नौ शिकायतों का निस्तारण किया गया।



सभासद सलीम चंदा व ताहिर पप्पू सहित कुछ सभासदों ने एसडीएम के समक्ष आधार कार्ड में अपग्रेडेशन को लेकर परेशान हो रहे लोगों का मुद्दा उठाया। बताया कि आधार कार्ड से जुड़ा काम महज डाकखाने के एक सेंटर पर चल रहा है। किसान नेता राकेश गंगवार की अगुवाई में किसानों ने केसर चीनी मिल से बकाया गन्ना मूल्य भुगतान, कस्बे के युवा संगठन ने नैनीताल रोड पर दोबारा फिर से अतिक्रमण शुरू होने व उससे निजात दिलाने का मुद्दा उठाया।



व्यवस्था सुधार लें नहीं तो छापा मारकर होगी कार्रवाई

समाधान दिवस में शिक्षा विभाग को लेकर भी शिकायत की गई, जिसमें बताया गया की ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षक समय से नहीं पहुंच रहे हैं। इससे बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है। इस पर एसडीएम ने खंड शिक्षा अधिकारी से कहा की वह व्यवस्था खुद सुधार लें नहीं तो वह खुद छापा मारकर अभियान चलाएंगी, फिर वह किसी भी हालत में कार्रवाई करने से नहीं चूकेंगी। इस मौके पर बीडीओ मनोज बगौरिया, एसडीओ अमित गंगवार, ईओ वीरेंद्र प्रताप सिंह और खंड शिक्षा अधिकारी विनोद कुमार आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं