Header Ads

शादी का झांसा देकर 12 महिला सिपाहियों से संबंध बनाने का आरोपी फर्जी सिपाही दबोचा


शादी का झांसा देकर 12 महिला सिपाहियों से संबंध बनाने का आरोपी फर्जी सिपाही दबोचा


बरेली। लखीमपुर खीरी निवासी राजन वर्मा नाम के आठवीं पास शख्स ने 12 महिला सिपाहियों का यौन उत्पीड़न किया। उनसे धोखाधड़ी कर लाखों रुपये हड़प लिए। पुलिस भर्ती के नाम पर एसओजी के कथित पुलिसकर्मी से पांच लाख रुपये की ठगी का शिकार हुए राजन ने खुद को पुलिसवाला बताकर महिला पुलिसकर्मियों को प्रेमजाल में फंसाया। बरेली में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने धोखा खाने के बाद उस पर रिपोर्ट दर्ज करा दी। कोतवाली पुलिस ने राजन को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि आरोपी लखीमपुर खीरी के सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव मिदनिया गढ़ी का निवासी है। बरेली कोतवाली में 13 जुलाई को जिले के ही एक थाने में तैनात महिला सिपाही ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि खुद को उसका सजातीय और कुंवारा बताकर राजन ने महिला पुलिसकर्मी को शादी का झांसा दिया और बहाने से कई लाख रुपये ठग लिए। मंगलवार को पुलिस ने उसे सेटेलाइट बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया।

उसके मोबाइल फोन में कई महिला सिपाहियों से चैट व उनके फोटो मिले। आरोपी के भी कई फोटो पलिस की वर्दी में मिले। यहां तक कि सलामी गारद
देने वाली विभागीय पोशाक में भी उसके कई फोटो

मोबाइल में थे, जिन्हें वह सोशल मीडिया के

विभिन्न प्लेटफॉर्म पर लगाकर रखता था। राजन ने बताया कि अयोध्या में तैनात एक पुलिसकर्मी ने पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर उससे पांच लाख रुपये ठग लिए थे। इसके बाद उसने पुलिसवालों का लाइफ स्टाइल सीख लिया और महिला सिपाहियों से मेलजोल बढ़ाकर उन्हें धोखा देने लगा।

कोई टिप्पणी नहीं