Header Ads

प्रधानाध्यापक पर धोखाधड़ी व धमकी देने का आरोप


प्रधानाध्यापक पर धोखाधड़ी व धमकी देने का आरोप

अमरोहा : तहसील के सेवानिवृत्त कर्मी ने प्राथमिक स्कूल के प्रधानाध्यापक पर धोखाधड़ी करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मंडी धनौरा पुलिस ने अदालत के आदेश पर आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी लिख ली है।

मंडी धनौरा के मुहल्ला महादेव नगर निवासी चमन सिंह तहसील से सेवानिवृत्त कर्मी हैं साथ ही पेंशनर्स एसोसिशन के तहसील उपाध्यक्ष हैं। उन्होंने क्षेत्र के गांव जसौरा के प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक देशराज सिंह निवासी गादीखेड़ा की मंढैया के विरुद्ध सूचना का अधिकार कानून के तहत कुछ जानकारी मांगी थी। जिसमें चमन सिंह ने देशराज सिंह पर मिड डे मिल व अन्य मद में मिलने वाली धनराशि के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए शिक्षा विभाग में शिकायत दर्ज कराई थी। चमन
सिंह का आरोप है कि देशराज सिंह ने दस्तावेज में हेराफेरी कर सरकारी धन का दुरुपयोग किया है। आरोप है कि इस शिकायत के बाद देशराज सिंह ने चमन सिंह को जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया।
शिक्षा विभाग ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। धमकी मिलने के बाद चमन सिंह ने थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। लिहाजा उन्होंने अदालत की शरण ली थी। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि इस मामले में अदालत के आदेश पर प्रधानाध्यापक देशराज सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं