Header Ads

शर्मनाक: छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा मदरसा शिक्षक

 

अलापुर (बदायूं)। घर पर ट्यूशन देने के दौरान मदरसा शिक्षक ने छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। तीन साल तक उससे दुष्कर्म करता रहा। जब छात्रा ने शादी की बात कही तब साफ मना कर दिया। पीड़िता इस समय एलएलबी की छात्रा है। उसने एसएसपी से शिकायत की है। एसएसपी के आदेश पर आरोपी समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।








छात्रा ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि करीब तीन साल पहले मदरसा शिक्षक रफी उस्शान निवासी वार्ड 15 ककराला उसको ट्यूशन पढ़ाने घर आता था। वह स्टूडेंट इस्लामिक आर्गेनाइजेशन का पदाधिकारी है। ट्यूशन पढ़ाने के दौरान शिक्षक ने शादी का झांसा देकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। तब से लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता आ रहा है।





वह शादी करने की बात कहती तो टालमटोल कर देता था। 31 अगस्त को आरोपी ने निकाह करने से साफ मना कर दिया। जिद करने पर उसने अपने घर बातचीत के लिए बुलाया। यहां पहले से ही आरोपी का भाई मन्नान जोकि जमात-ए-इस्लामी का पदाधिकारी है, हन्नान, सुवहान और फुरकान मौजूद थे। यहां इन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी।



पीड़िता ने सोमवार को एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह के सामने पेश होकर घटना बताई। उन्होंने थाना पुलिस को जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं