Header Ads

PRIMARY KA MASTER: रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए दो घंटे थाने में बैठी रही शिक्षिका, कक्षा में घुसकर शिक्षिका से मारपीट का मामला

 स्योहारा (बिजनौर)। स्कूल में घुसकर शिक्षिका से मारपीट करने वाले छात्रा के पिता के खिलाफ कार्रवाई के लिए शिक्षिका बुधवार को दो घंटे थाने में बैठी रही। मगर, वहां मौजूद ग्रामीणों ने शिक्षिका पर दबाव डाल कर समझौता करा दिया। विवाद बढ़ने पर बृहस्पतिवार को पुलिस ने आरोपी का चालान कर दिया।




बुधवार की दोपहर गांव मीठेपुर स्थित एमएसपी इंटर कॉलेज में कक्षा सात के छात्र-छात्राओं का टेस्ट पेपर चल रहा था। पड़ोस के ही गांव की छात्रा के गृह विज्ञान के टेस्ट पेपर में जीरो नंबर आने पर शिक्षिका ने उसे छड़ी मार दी थी। इससे गुस्साए छात्रा के पिता ने कक्षा में घुसकर शिक्षिका के साथ मारपीट की थी। शिक्षिका की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने जब आरोपी युवक को गाड़ी में बैठाया तो ग्रामीणों ने घेराव कर उसे छुड़ाने का प्रयास किया था। बड़ी मुश्किल से पुलिस उसे थाने लेकर आई थी।




उधर, दो घंटे तक शिक्षिका रिपोर्ट लिखाने के लिए थाने बैठी रही। आरोप है कि थाने में मौजूद ग्रामीणों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए बृहस्पतिवार की दोपहर आरोपी युवक का पुलिस ने शांति भंग में चालान कर दिया।





शिक्षिका की ओर से तहरीर न मिलने पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने के मामले की जांच की जाएगी। अगर पुलिस कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया है तो आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। - सर्वम सिंह, सीओ

कोई टिप्पणी नहीं