Header Ads

😭 दुखद घटना : घर में शिक्षिका का मिला सड़ा हुआ शव


कानपुरः नवाबगंज में 55 वर्षीय शिक्षिका ममता पांडेय का शव कमरे में औंधे मुंह पड़ा मिला। वह घाटमपुर स्थित एक सरकारी स्कूल में पढ़ाती थीं। पति से कुछ वर्ष पूर्व तलाक हो चुका था। इस कारण अकेले रहती थीं। कमरे से भीषण बदबू आने पर पड़ोसियों ने इलाके के लोगों को जानकारी दी। तमाम आवाज लगाने और दरवाजा पीटने पर भी कोई जवाब न मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने लोगों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ा तो भीतर शव पड़ा मिला, जिससे तेज बदबू उठ रही थी। शिक्षिका ममता पांडेय शुगर और अन्य बीमारियों से पीड़ित थीं। कुछ दिनों से मेडिकल अवकाश पर चल रही थीं। बेटा आदित्य मुंबई में जॉब करता है।


उसने बताया कि पिता से मां का कई वर्ष पूर्व तलाक हो गया था। वह घर के ऊपरी कमरे में अकेले रहती थीं। मां से फोन पर बात होती थी। दीपावली पर उसे घर आना था। मां के बंद कमरे से बदबू आने पर गुरुवार शाम पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी।

कानपुर में तलाकशुदा शिक्षिका का कमरे में मिला पांच दिन पुराना शव

कानपुर। नवाबगंज में तलाकशुदा शिक्षिका का शव उसके कमरे में मिला। वह अपने मायके में रहती थीं। कमरे से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों की शंका हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया। शव पांच दिन पुराना बताया जा रहा है, पोस्टमार्टम में भी वजह स्पष्ट न होने से विसरा और हार्ट जांच के लिए भेजा गया है। नवाबगंज निवासी ममता पांडेय (55) घाटमपुर ब्लॉक के महुआपुर गांव स्थित परिषदीय स्कूल में सहायक अध्यापिका पर कार्यरत थीं।

कोई टिप्पणी नहीं