Header Ads

दो सहायक अध्यापकों पर मारने-पीटने का आरोप


गाजीपुर। करंडा शिक्षा क्षेत्र के खंड शिक्षाधिकारी रवींद्र सिंह ने दो सहायक अध्यापकों पर मारने-पीटने व कार में रखे विभागीय दस्तावेज छीन कर ले जाने का गंभीर आरोप लगाया है। बुधवार को एसपी डा. ईरज राजा को पत्र भेजकर मुकदमा दर्ज कराने और बीएसए हेमंत राव को पत्र भेजकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इधर बेसिक शिक्षाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन सदस्यीय टीम गठित कर जांच का निर्देश दिया है।






खंड शिक्षाधिकारी रवींद्र सिंह ने पुलिस अधीक्षक को भेजे गए पत्र में बताया कि बीते 15 अक्तूबर की दोपहर तीन बजे कंपोजिट विद्यालय धितुआ पहुंचा। वहां शिक्षकों के न रहने पर बैठक संबंधित रजिस्टर शिक्षक चंद्रशेखर सिंह मांगा तो वह अनाप शनाप बोलने लगे और कहे कि यहां दोपहर में पार्टी की गई थी। इसके बाद वहां से प्राथमिक विद्यालय सहेड़ी जाने के लिए निकला। आरोप लगाया कि इसी बीच रास्ते में शिक्षक मानवेंद्र सिंह कार रोकने का प्रयास करने लगे, लेकिन सहेड़ी चला गया। प्राथमिक विद्यालय सहेड़ी में बैठक के दौरान पीछा करते हुए मानवेंद्र सिंह और चंद्रशेखर सिंह पहुंचे और बाहर बुलाकर गाली देने लगे। विरोध करने पर दोनों शिक्षकों ने पकड़ लिया और घसीटने लगे और मारपीटा। साथ ही कार में रखे विभागीय दस्तावेजों को छीनकर चले गए।



पीड़ित खंड शिक्षाधिकारी रवींद्र सिंह ने पुलिस अधीक्षक और बेसिक शिक्षाधिकरी को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की। बेसिक शिक्षाधिकारी हेमंत राव ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन सदस्यीय जांच कमेटी बनाई गई है। रिपोर्ट आने के बाद संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। संवाद


कोई टिप्पणी नहीं